नई दिल्ली: राइजिंग पुणे सुपरजॉइंट् और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच रविवार को खेले गए मुकबाले के दौरान बेन स्टोक्स ने ऐसी फिल्डिंग का प्रर्दशन किया जिसे देख सब हैरान रह गए. स्टोक्स की फिल्डिंग इतनी जबरदस्त थी कि विकेट के पीछे खड़े महेंद्र सिंह समेत टीम के अन्य सभी खिलाड़ियों ने ताली बजाकर स्टोक्स की तारीफ की.

 

बेन स्टोक्स की ये शानदार फिल्डिंग आरसीबी की पारी के 18वें के चौथी गेंद पर देखने को मिली. आरसीबी के बल्लेबाज स्टुअर्ट बिन्नी ने लॉन्ग ऑन की ओर उंचा शॉट मारा जो देखने लग रही थी कि गेंद दर्शक दिर्घा में जाकर गिरेगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बाउंड्री लाइन के पास खड़े स्टोक्स ने गेंद पर नजर बनाए रखी और खुद को कैच लेने की पोजिशन में लाए.

 

स्टोक्स की इस कोशिश के दौरान गेंद उनके हाथों में आ भी गई लेकिन वे अपना संतुलन बरकरार नहीं रख पाए जिसकी वजह से गेंद उनकी हाथों से फिसल गया. बावजूद इसके वे गिरते हुए गेंद को मैदान की तरफ धकेल दिया और अपनी टीम के लिए महत्वपूर्ण 5 रन बचाए. हालांकि, स्टोक्स कैच नहीं पकड़ पाने के कारण खुद से निराश दिखे.

 

इतना ही हीं स्टोक्स ने गेंदबाजी में भी बेहतरीन प्रर्दशन किया और अपने चार ओवर के स्पेल में 18 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. आपको बता दें स्टोक्स आईपीएल सीजन-10 के सबसे मंहगे खिलाड़ी है. आईपीएल की ऑक्शन में पुणे की टीम ने उन्हें 14.5 करोड़ में खरीदा. वीडियो:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here