मॉरीशस में कहर बरपा रही हैं ‘चंद्रमुखी चौटाला’, टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक पति रोनित बिस्वास का जन्मदिन मनाने मॉरीशस गई हैं.

खास बातें

*जनवरी में शादी के बंधन में बंधीं कविता कौशिक
  1. पति रोनित के साथ मॉरीशस घूम रही हैं कविता कौशिक
  2. कविता और रोनित ने इंस्टाग्राम पर जारी की वेकेशन की तस्वीरें
  3. जनवरी 2017 में शादी के बंधन में बंधे कविता और रोनित

Candy portaL: टेलीविजन पर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता कौशिक (36) इन दिनों मॉरीशस की सैर कर रही हैं. इसीसाल जनवरी में शादी के बंधन में बंधी कविता के साथ मॉरीशस वेकेशन पर उनके पति रोनित बिस्वास भी मौजूद हैं. कविता और रोनित दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर इस वेकेशन की कई तस्वीरें साझा की है. कविता द्वारा साझा की गई एक खास फोटो में वे बिकिनी अवतार में दिखाई दे रही हैं. नीले और गोल्डन रंग की इस बिकिनी में कविता बेहद हॉट लग रही हैं.

http://

बता दें कि,  कविता ने साल की शुरुआत में अपने बेस्ट फ्रेंड रोनित बिस्वास से शादी की थी. कविता और रोनित ने अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में केदारनाथ के पास एक शिव पार्वती मंदिर में सात फेरे लिए थे. 

http://

कविता ने अपनी एक पोस्ट में बताया कि वे मॉरीशस पति रोनित का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गई हैं. पिछले जन्मदिन यानि ठीक एक साल पहले रोनित ने कविता को प्रपोज किया था.

http://

Mauritius baby !!! ?

A post shared by Kavita Kaushik (@ikavitakaushik) on

http://

http://

I love you baby!! #kk #kavron #wifey #bestfriend #shivaparvati

A post shared by Ronnit Biswas (@justronnit) on

गौरतलब है कि, टीवी शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला की किरदार निभाकर चर्चा में आईं 36 वर्षीय अभिनेत्री छोटे पर्दे के साथ बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं. कविता ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुमकुम’ और ‘रीमिक्स’ जैसे टीवी कार्यक्रमों में अहम भूमिका में दिखी हैं. वह ‘मुंबई कटिंग’ और ‘फिल्लम सिटी’  जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *