रातोंरात अमीर बनने की चाहत बहुत लोगों में होती है, लेकिन बनते कुछ ही लोग हैं। जैसे हाल ही में यूपी का ये फेरी वाला एक रात में खबरपति बन गया है। जानें कैसे…

हर कोई सुनकर हैरान 

जी हां हाल ही में इन दिनों उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के रतनपुर गांव निवासी सुनील कुमार काफी चर्चा में है। फेरी लगाकर रेडीमेड कपड़े बेचने वाले सुनील के अचानक से रातोंरात खरबपति बनने की बात सुनकर हर कोई हैरान है। हालांकि यह बात सच है। सुनील ने भी शायद कभी नहीं सोचा होगा कि वह इतनी बड़ी रकम का मालिक होगा। हुआ यूं कि सुनील कुमार बीती 22 मई को माल खरीदने के लिए एटीएम 10 हजार रुपये निकालने गया लेकिन सुनील के खाते से रुपये नहीं निकले।

बैंक की शाखा पहुंचा

सुनील ने एक दो बार और ट्राई किया लेकिन मायूसी हाथ लगी। इसके बाद सुनील के मोबाइल पर जो मैसेज आया उसे देखकर वह हैरान हो गया। उसके मोबाइल पर मैसेज में दिखा कि उसके खाते में 885530816453.54 रुपये है। यह देखकर उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। वह परेशान हो गया। वह तुरंत पूर्वांचल बैंक की शाखा पहुंचा। वहां पर मैनेजर ओमप्रकाश जायसवाल के छुट्टी पर होने से उसने एरिया फील्ड ऑफिसर से यह अनोखी बात बताई। इस पर जब एरिया फील्ड ऑफिसर ने उसका खाता चेक किया तो पता चला कि उसका खाता सीज कर दिया गया है।

उसके रुपये गायब

सुनील का कहना है कि उसके खाते में करीब 24000 रुपये उसके अपने थे। जिनमें से 14000 रुपये गायब है। ऐसे में अब उसके खाते में 10000 रुपये ही बैलेंस बता रहा है। ऐसे में वह और पूरा परिवार काफी परेशान है। उसके परिजनों का कहना है उन्‍हें सुनील के खरबपति बनने की खुशी नहीं है बल्‍कि उसके अपने रुपये कम हो जाने की तकलीफ है। वहीं बैंक मैनेजर ओमप्रकाश जायसवाल उसे इस मामले की जांच करवाने का आश्‍वासन दे रहे हैं। वह खुद भी हैरान है कि आखिर यह कैसे हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here