लॉस एंजिल्स के एक युवक की रिक्वेस्ट सुनकर डॉक्टर भी हैरान हैं। विनी ओह नामक यह युवक एलियन की तरह दिखने के लिए अपने जेनाइटल्स (यौन अंग) निकलवाना चाहता है। यही नहीं, विनी की इस ख्वाहिश में उसकी बहन डैनिएला भी उसके साथ है। पेश से मेकअप आर्टिस्ट विनी 23 साल का है और एलियन की तरह दिखने की चाह में अब तक 110 सर्जरी और अन्य प्रॉसिजर करवा चुका है। इस चक्कर में उसके 37 लाख रुपए खर्च हो चुके हैं। इसलिए तैयार नहीं हैं डॉक्टर
जेनाइटल रिमूव करवाने पर पैदा होंगे ये खतरे
-विनी जेंडरलेस एलियन बनना चाहता है, इसलिए अपने जेनाइटल्स निकलवा लेना चाहता है।
-डॉक्टर इस तरह की सर्जरी से जुड़े खतरों का हवाला देते हुए उसे मना कर रहे हैं।
-ऐसी किसी भी सर्जरी का नतीजा होगा कि वह कभी पिता नहीं बन पाएगा। हालांकि विनी इसके लिए भी तैयार है। उसका कहना है कि टीनएज में उसे गे समझा जाता था। उसी समय से उसकी इच्छा रही है कि वह बच्चों को गोद ले।
-जेनाइटल रिमूव करवाने से विनी को यूरिनेशन में भी दिक्कत हो सकती है। मुमकिन है कि वह जरूरत होने पर यूरिन न रोक पाए। इसके अलावा उसे इन्फेक्शन का खतरा भी बढ़ जाएगा।
-डॉक्टर्स का कहना है कि जेनाइटल्स हटाने पर विनी के शरीर और दिमाग की बायोकैमिस्ट्री पर भी असर पड़ेगा, जिसके नतीजों के बारे में कोई नहीं जानता। इसलिए भी वे सर्जरी से इनकार कर रहे हैं।
'सेक्सलेस एलियन' बनने की है धुन सवार, डॉक्टर बता रहे हैं यह बड़ा खतरा
और भी बहुत कुछ बदलवाना चाहता है
-विनी ओरेगॉन (अमेरिका) के एक छोटे शहर में पला-बढ़ा है। उसका कहना है कि उसने हमेशा खुद को औरों से अलग ही महसूस किया।
-सेक्सलेस एलियन बनने की चाह में वह अब तक 110 सर्जरी और अन्य प्रॉसिजर करवा चुका है। इसमें नाक की दो सर्जरी और चेहरे समेत पूरे शरीर के 35 लेजर ट्रीटमेंट शामिल हैं। वह अपने बाल भी अजीबोगरीब तरीके से रंगता है।
-अब विनी जेनाइटल्स रिमूवल के साथ कुछ और सर्जरी भी करवाना चाहता है। इनमें शामिल हैं- निप्पल रिमूवल, बेली बटन रिमूवल, इयर पिनिंग, नोज जॉब और ऐसी ही अन्य सर्जरी।
-डॉक्टर्स की समझाइश के बावजूद विनी अपनी बात पर अड़ा हुआ है। उसकी बहन डैनिएला और मैनेजर मर्केला भी इस फैसले में उसके साथ हैं।
'सेक्सलेस एलियन' बनने की है धुन सवार, डॉक्टर बता रहे हैं यह बड़ा खतरा
'सेक्सलेस एलियन' बनने की है धुन सवार, डॉक्टर बता रहे हैं यह बड़ा खतरा
'सेक्सलेस एलियन' बनने की है धुन सवार, डॉक्टर बता रहे हैं यह बड़ा खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *