नई दिल्ली. एमसीडी के लिए चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शुक्रवार को बीजेपी, कांग्रेस और आप समेत सभी पार्टियों ने कैंपेिनंग में पूरी ताकत लगा दी। केंद्रीय मंत्रियों से लेकर दिल्ली के सीएम डिप्टी सीएम और मंत्री तक कैंपेन में नजर आए। प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा, ”बीजेपी को वोट दिया तो अगले 5 साल कूड़ा, मच्छर ऐसे ही रहेंगे। कल अगर डेंगू हो जाए तो आप ख़ुद इसके ज़िम्मेदार होंगे, क्योंकि आपने बीजेपी को वोट दिया। दिल्ली वालों के लिए यह डेंगू और चिकनगुनिया वाली पार्टी है।” बता दें कि राजधानी के तीन नगर निगमों के लिए रविवार को वोड डाले जाएंगे। नतीजे 26 अप्रैल को आएंगे। किसी ने बाइक पर तो किसी ने डीटीसी में किया प्रचार…
– केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो और विजय गोयल बाइक चलाकर अजमेरी गेट इलाके कैंपेन करते नजर आए। संजीव बालियान और बीजेपी स्पोक्सपर्सन संबित पात्रा ने डीटीसी बस में सफर कर अपने कैंडिडेट्स को जिताने की अपील की।
– डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने गली-गली जाकर आप कैंडिडेट्स के लिए वोट मांगे। वाटर मिनिस्टर कपिल मिश्रा ने करावल नगर में रोड शो किया। इस दौरान, वो डीजे की धुन पर थिरकते नजर आए।
– दिल्ली कांग्रेस के प्रेसिडेंट अजय माकन ने नरेला और पटपड़गंज में रैली कर इलेक्शन कैम्पेन खत्म किया। उन्होंने कांग्रेस को 200 से ज्यादा सीटें मिलने का दावा किया। कांग्रेस नेता राज बब्बर भी वोट मांगते दिखे।
MCD Election: last day of the campaign, today
कल हुईं स्टार कैम्पेनर्स की रैलियां
– गुरूवार से ही पार्टियों ने स्टार कैम्पेनर्स को मैदान में उतार दिया। कांग्रेस के लिए नवजोत सिंह सिद्धू, बीजेपी के लिए स्मृति ईरानी और राजनाथ सिंह ने रैलियां कीं।
– राजनाथ सिंह ने किराड़ी और मुस्तफाबाद में रैली की। उन्होंने कहा, ”केजरीवाल एमसीडी के कामकाज में बाधा पहुंचाने का काम करते हैं। दिल्ली सरकार ने 9,000 करोड़ रुपए की बकाया रकम का भुगतान नहीं कर निगमों को कंगाल बना दिया।”
– कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिद्धू ने लाजपत नगर में प्रचार किया। इस इलाके में पंजाबी वोटर्स की अच्छी-खासी तादाद है।
BJP का केजरीवाल को जवाब
– केजरीवाल के जनता को डेंगू, चिकनगुनिया, मच्छर और गंदगी का डर दिखाने को लेकर बीजेपी ने उन्हें जवाब दिया।
– बीजेपी स्पोक्सपर्सन मीनाक्षी लेखी ने कहा, ”मच्छर जितने दिमाग वाला जो आदमी है, वही ऐसी भाषा इस्तेमाल कर सकता है। पूरी दुनिया को पता है कि आजकल वो किस तरह धोखा और आंखों में धूल झोंकने की राजनीति कर रहे हैं।”
 MCD Election: last day of the campaign, today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here