आज सुबह से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. एक बेहद कमज़ोर शख्स अस्पताल के कपड़ों में दो लोगों का सहारा लेकर खड़ा है. ये शख्स विनोद खन्ना हैं. विनोद की दाईं ओर उनकी पत्नी कविता हैं. इंटरनेट पर कुछ कयास लगा रहे हैं कि विनोद की ये हालत कैंसर के चलते हुई है,  लेकिन फिलहाल उनके परिवार या अस्पताल की तरफ से कैंसर को लेकर कुछ नहीं कहा गया है.

विनोद शुक्रवार से मुंबई के गिरगांव में एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बेटे राहुल खन्ना ने मीडिया से ये इस बारे में इतना कहा कि विनोद डीहाइड्रेशन के चलते अस्पताल में भर्ती किए गए हैं. उनकी तबीयत सुधर रही है और जल्द डिस्चार्ज किए जाएंगे. ये तस्वीर सच्ची है या नहीं, इस बारे में भी कोई पक्की जानकारी फिलहाल नहीं है. लेकिन इस तस्वीर को शेयर करने वाले कई लोग कह रहे हैं कि विनोद को ब्लैडर कैंसर हुआ है. विनोद के अस्पताल ने ये तो कंफर्म किया कि विनोद उनके यहां भर्ती हैं, लेकिन उनकी बीमारी के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

विनोद एक ज़माने में अमिताभ को टक्कर देते थे. बाद के दिनों में विनोद ने अपने एक्टिंग करियर के साथ-साथ राजनीति को भी समय देना शुरू किया था. वो फिलहाल गुरदासपुर से सांसद हैं. विनोद को हमने सिनेमा हॉल में आखिरी बार 2015 में आई ‘दिलवाले’ में देखा था. विनोद जिस भी बीमारी से जूझ रहे हैं, जल्दी ठीक हों, हम ऐसी कामना करते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here